टीएमयू एमएससी मेडिकल की फ्रेशर्स पार्टी में हुनर का जलवा

मुरादाबाद

  • टीएमयू एमएससी मेडिकल की फ्रेशर्स पार्टी में हुनर का जलवा
  • तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में एमएससी मेडिकल के बैच 2021 और 2022 के साथ-साथ पीएचडी स्कॉलर्स को भी दी गई फ्रेशर्स

खास बातें
–  कोरोना कल के चलते 3 साल बाद हुई एमएससी मेडिकल की फ्रेशर
– एमएससी मेडिकल के 2 बैच के साथ-साथ मेडिकल पीएचडी स्कॉलर्स की भी फ्रेशर
– 2021 से रजनीश मिस्टर तो मनु चुनी गईं मिस फ्रेशर
– एमएससी मेडिकल बैच 2022 से हिफजुर मिस्टर तो इकरा बनी मिस फ्रेशर

 

मुरादाबाद तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में एमएससी मेडिकल के बैच 2021 और 2022 की फ्रेशर पार्टी में बैच 2021 से रजनीश को मिस्टर फ्रेशर और मनु कुमारी को मिस फ्रेशर चुना गया। दूसरी और बैच 2022 से ही हिफ्जुर रहमान को मिस्टर फ्रेशर और इकरा को मिस फ्रेशर चुना गया। छात्र नानक को बेस्ट ड्रेस्ड मेल जबकि स्तुति को बेस्ट ड्रेस्ड फीमेल चुना गया।

फ्रेशर पार्टी में बेस्ट पर्सनेलिटी मेल का खिताब आयुष शर्मा ने तो बेस्ट पर्सनैलिटी फीमेल का खिताब साक्षी सिंह ने अपने नाम किया। डॉ. अलीशा राय बेस्ट परफॉर्मर बनी तो ही हिफ्जुर रहमान को मोस्ट टैलेंटेड का खिताब मिला। इससे पूर्व मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल प्रो. एसके जैन और प्रो. उमर फारूख ने बतौर मुख्य अतिथि, फिजियोलॉजी विभाग के एचओडी प्रो. जय वल्लभ कुमार ने बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर, फार्माकोलॉजी विज्ञान विभाग के एचओडी प्रो. प्रीथपाल सिंह मटरेजा और कम्युनिटी मेडिसिन विभाग के एचओडी प्रो. सुधीर गुप्ता ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि और गेस्ट ऑफ ऑनर को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

फ्रेशर पार्टी में स्टुडेंट्स ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों जैसे- नृत्य, कॉमेडी, नुक्कड़-नाटक, शायरी, गायन आदि से अपने-अपने हुनर का जलवा बिखेरा। सभी स्टुडेंट्स ने रैंप वॉक भी किया, जिसके आधार पर मिस्टर और मिस फ्रेशर का चयन किया गया। निर्णायक मंडल में पैथोलॉजी विभाग से प्रो. सीमा अवस्थी, बायोकेमेस्ट्री विभाग से प्रो. संगीता कपूर और एनाटॉमी विभाग से प्रो. निधि शर्मा शामिल रहीं।

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया। मुख्य अतिथि प्रो. जैन बोले, एमएससी के साथ पीएचडी स्कॉलर्स को भी फ्रेशर्स देना अच्छी शुरुआत है। प्रो. उमर फारूख ने स्टुडेंट्स को शुभकामनाएं देते हुए कहा, एमएससी के छात्र प्रथम वर्ष से ही अपनी क्षमता और अध्ययन पर पूर्ण रूप से ध्यान देते हुए खुद को विकसित करके टीएमयू से ही डॉक्टरेट की डिग्री प्राप्त करें। संचालन डॉ. श्वेता आर शर्मा, डॉ. श्वेता सचान, मिस कायनात खान और मिस वैष्णवी ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates