जगन शक्ति की हीरो नंबर 1 में नजर आ सकते हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ मौजूदा दौर के व्यस्त अभिनेताओं में शामिल हैं। अब उनके खाते से एक और प्रोजेक्ट जुड़ गया है। खबरों की मानें तो वह फिल्ममेकर जगन शक्ति की अगली फिल्म हीरो नंबर 1 में नजर आ सकते हैं। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह फिल्म बनेगी। यह एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है, जिसे बड़े बजट में बनाया जाएगा।रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने हीरो नंबर 1 के लिए जैकी और जगन के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। एक सूत्र ने बताया, टाइगर, जैकी और जगन अपने तरह की एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर बनाने की सोच रहे हैं, जिसका उद्देश्य हीरोगिरी को वापस लाना है। इसके लिए हीरो नंबर 1 से बेहतर शीर्षक और क्या हो सकता है।

जगन पूजा एंटरटेनमेंट के लिए फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनका यह ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है। यूरोप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस फिल्म को शूट करने की योजना है। इस प्रोजेक्ट का प्री-प्रोडक्शन का काम जोर-शोर से चल रहा है। यह एक मिशन-आधारित फिल्म है, जिसमें एक खलनायक सहित कई दिलचस्प किरदार नजर आएंगे। फिल्म के अन्य बाकी कलाकारों की कास्टिंग एक महीने के भीतर होगी।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टाइगर की इस फिल्म का गोविंदा की हीरो नंबर 1 से कोई लेना-देना नहीं है। शीर्षक भले एक समान हैं, लेकिन यह एक अलग फिल्म होगी। आज के संदर्भ की कहानी के हिसाब से इसका शीर्षक रखा गया है। गोविंदा की हीरो नंबर 1 1997 में रिलीज हुई एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। डेविड धवन के निर्देशन की इस फिल्म में गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर के साथ बनी थी।

टाइगर की हाल में आई हीरोपंती 2 फ्लॉप साबित हुई थी। बागी 4 टाइगर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली तीनों फिल्में हिट रही हैं। उनका नाम वॉर 2 के साथ भी जुड़ा है। वह स्क्रू ढीला में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। इसके अलावा वह गणपत में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन भी नजर आने वाली हैं। जगन शक्ति जाने-माने भारतीय फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने ही लोकप्रिय फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन किया था। यह फिल्म 2019 में बड़े पर्दे पर आई थी। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates